छात्रा को घर में गोली मारी

हल्दिया. हल्दिया के सूताहाटा के रामचंद्रपुर इलाके में रहस्यमय तरीके से छात्रा पर गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना शनिवार को घटी. छात्रा करिश्मा खातून (16) तीन मंजिली इमारत के दूसरी मंजिल पर अपने भाई के साथ पढ़ाई कर रही थी. तभी फायरिंग की आवाज आयी. परिजन जब कमरे में पहुंचे, तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 8:32 AM
हल्दिया. हल्दिया के सूताहाटा के रामचंद्रपुर इलाके में रहस्यमय तरीके से छात्रा पर गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना शनिवार को घटी. छात्रा करिश्मा खातून (16) तीन मंजिली इमारत के दूसरी मंजिल पर अपने भाई के साथ पढ़ाई कर रही थी.
तभी फायरिंग की आवाज आयी. परिजन जब कमरे में पहुंचे, तो करिश्मा को लहूलुहान अवस्था में फर्श पर पड़ा देखा. गंभीर अवस्था में छात्रा को हल्दिया अस्पताल ले जाया गया. बाद में बेहतर चिकित्सा के लिए छात्रा के परिजन उसे कोलकाता के किसी अस्पताल में ले गये. पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने कहा है कि प्राथमिक जांच के आधार पर यह तय है कि गोली घर के अंदर से चलायी गयी, लेकिन किसने गोली चलायी, यह जांच का विषय है.
छात्रा के परिजनों की ओर से रविवार शाम तक पुलिस मेें किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी थी. घायल छात्रा के परिजनों के कोलकाता में मौजूद होने की वजह से अभी तक उनसे पूछताछ नहीं हो पायी है. हालांकि पूछताछ के लिए जिला पुलिस की एक टीम कोलकाता पहुंची है. परिजनों से पूछताछ के बाद मामले में कई अहम तथ्य मिलने की संभावना है. करिश्मा के पिता कायेम मल्लिक स्थानीय व्यवसायी हैं. रामचंद्रपुर में ही उनका निजी तीन तल्ला मकान हैै. करिश्मा पांसकुड़ा स्थित एक मदरसा में कक्षा नौ की छात्रा है.

Next Article

Exit mobile version