गलत तरीके से विपक्षी विधायकों को तोड़ रही है तृणमूल

कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मंगलवार को विधानसभा परिसर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तृणमूल ने विधानसभा चुनाव में 211 सीटें जीती हैं, लेकिन उन्हें और सीट चाहिए. तृणमूल नेता कांग्रेस एवं वाम मोरचा के विधायकों को तोड़ रहे हैं. तृणमूल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2016 6:31 AM
कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मंगलवार को विधानसभा परिसर में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि तृणमूल ने विधानसभा चुनाव में 211 सीटें जीती हैं, लेकिन उन्हें और सीट चाहिए. तृणमूल नेता कांग्रेस एवं वाम मोरचा के विधायकों को तोड़ रहे हैं.
तृणमूल में शामिल होने के बाद ही उन्हें पार्टी की कोर कमेटी में शामिल किया जा रहा है. लेकिन तृणमूल कोर कमेटी के सदस्यों की सूची जारी करने में हिचकिचा रही है. तृणमूल में शामिल शामिल हुए नेताओं की सूची जारी करे. बता दें कि हाल में कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक डॉ मानस रंजन भुईंया कांग्रेस छोड़ कर तृणमूल में शामिल हो गये हैं. विधानसभा में कांग्रेस विधायकों की संख्या 44 से 41 हो गयी है.
श्री मन्नान ने कहा कि दूसरी पार्टी के टिकट पर जीते विधायकों को तोड़ कर पार्टी में शामिल करना अनैतिक है. हम दल विरोधी कानून को लेकर कानूनी कदम उठा रहे हैं. प्रजातंत्र में सभी नेताओं को अधिकार है कि वे किसी दूसरी पार्टी में जा सकते हैं, लेकिन निर्वाचित विधायकों को विधायक पद से इस्तीफा देकर ही दूसरी पार्टी में जाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version