सुविधावादी कांग्रेस छोड़ कर तृणमूल में गये

खड़गपुर. मिदनापुर शहर में कांग्रेस की ओर से एक कार्यकर्ता सभा का आयोजन किया गया, इस सभा में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश कांग्रेस के राज्य सभापति व बरहमपुर के सांसद अधीर रंजन चौधरी उपस्थित थे. सभा में अधीर चौधरी ने कांग्रेस छोड़ कर तृममूल में शामिल होने वाले नेताओं पर निशाना साधा और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2016 3:02 AM
खड़गपुर. मिदनापुर शहर में कांग्रेस की ओर से एक कार्यकर्ता सभा का आयोजन किया गया, इस सभा में मुख्य वक्ता के रूप में प्रदेश कांग्रेस के राज्य सभापति व बरहमपुर के सांसद अधीर रंजन चौधरी उपस्थित थे. सभा में अधीर चौधरी ने कांग्रेस छोड़ कर तृममूल में शामिल होने वाले नेताओं पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग सुविधावादी लोग थे, वही काग्रेस को छोड़ कर तृणमल में शामिल हुए हैं.

इनके चले जाने से कांग्रेस को कोई क्षति नहीं पहुंची है. बल्कि कांग्रेस और मजबूत हो गयी है. ये लोग कांग्रेस रह कर पार्टी को अंदर से खोखला और तृणमूल को मजबूत बना रहे थे. वहीं अधीर ने राज्य के परिवहन मंत्री को अपहरणकारी बताया.

उन्होंने कहा कि वे कुछ भी कर ले तृममूल के लिये, लेकिन तृणमूल कांग्रेस में भतीजावाद ही शीर्ष पर रहेगा. वहीं अधीर चौधरी ने जनता और कांग्रेस कर्मियों से अपील की है कि वे अपना धैर्य रखे और समय आने पर चुनाव में इन दलबदलू नेताओं को सबक सिखायें, जिन्होंने उनके विश्वास के साथ खिलवाड़ किया है.

Next Article

Exit mobile version