रेलवे बार में सीआरपीएफ जवानों का तांडव

20 से 25 हथियारबंद जवानों ने बोला हमला रेलवे बार में की तोड़फोड़, कर्मियों से उलझे कोलकाता : हावड़ा बस स्टैंड के पास स्थित रेलवे बार में गुरुवार की रात सीआरपीएफ जवानों ने जमकर तांडव मचाया. तोड़फोड़ भी की. बार कर्मियों के साथ हुई झड़प में एक जवान घायल हुआ है. सूचना पाकर मौके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2016 7:02 AM
20 से 25 हथियारबंद जवानों ने बोला हमला
रेलवे बार में की तोड़फोड़, कर्मियों से उलझे
कोलकाता : हावड़ा बस स्टैंड के पास स्थित रेलवे बार में गुरुवार की रात सीआरपीएफ जवानों ने जमकर तांडव मचाया. तोड़फोड़ भी की. बार कर्मियों के साथ हुई झड़प में एक जवान घायल हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोलाबाड़ीपुलिस ने स्थिति संभाली. हालात को देखते हुए बार बंद कराया गया. सूचना है कि पुलिस ने दो जवानों को हिरासत में लिया है.
जानकारी के अनुसार, सीआरपीएफ के जवान आसाम से ओड़िशा जाने के लिए हावड़ा स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान तीन जवान रेलवे बार पहुंचे. आरोप है कि तीनों टेबल पर पैर रख कर आपस में गाली-गलौज कर रहे थे. आसपास बैठे दूसरे लोगों ने बार कर्मियों के सामने अपनी आपत्ति जतायी. बार कर्मियों ने जब जवानों को ऐसा ना करने के लिए कहा तो वे भड़क गये. इस बात पर जवानों और बार कर्मियों में बहस हो गयी. इसके कुछ देर बाद 20 से 25 की संख्या में हथियारबंद सीआरपीएफ जवान रेलवे बार में आ धमके और तोड़फोड़ शुरू कर दी. बार कर्मियों ने गोलाबाड़ी थाना को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से भी जवान भिड़ गये. किसी तरह स्थिति सामान्य हुई.

Next Article

Exit mobile version