तृणमूल को मिलेगी भारी सफलता : मुकुल

बोले अधीर : बनेगी गंठबंधन की सरकार हल्दिया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने राज्य में कांग्रेस-वामो गंठबंधन की सरकार बनने का दावा किया है. शनिवार को उन्होंने कहा कि तृणमूल अब प्रलाप कर रही है. वामो-कांग्रेस नेताओं को गाली-गलौज दिया जा रहा है. तृणमूल की हार का यह संकेत है. पांचवें चरण का चुनाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 1, 2016 7:21 AM
बोले अधीर : बनेगी गंठबंधन की सरकार
हल्दिया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने राज्य में कांग्रेस-वामो गंठबंधन की सरकार बनने का दावा किया है. शनिवार को उन्होंने कहा कि तृणमूल अब प्रलाप कर रही है. वामो-कांग्रेस नेताओं को गाली-गलौज दिया जा रहा है. तृणमूल की हार का यह संकेत है. पांचवें चरण का चुनाव समाप्त हो गया है. मतदान के जरिये लोग अपना प्रतिवाद जता रहे हैं.
इससे निश्चित हो गया है कि बंगाल में गंठबंधन की सरकार सत्ता में आयेगी. अब केवल सरकारी तौर पर घोषणा होनी बाकी है. 19 मई को बंगाल में तृणमूल की दुकान बंद हो जायेगी. शनिवार को भगवानपुर में कांग्रेस उम्मीदवार हिमांशु शेखर महापात्र के समर्थन में आयोजित सभा में श्री चौधरी ने ये बातें कहीं. मौके पर माकपा सचिव मंडली के सदस्य अमीय पात्र, पूर्व मेदिनीपुर जिला माकपा के सदस्य सुब्रत महापात्र व अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version