ममता बनर्जी के चुनाव क्षेत्र में गरजे अमित शाह

कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस-माकपा गंठबंधन पर जमकर बरसे. शाह ने डायमंड हार्बर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा : राज्य सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम बदल दिये और उन्हें राज्य सरकार की योजनाएं बता रही है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2016 9:40 AM
कोलकाता. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस-माकपा गंठबंधन पर जमकर बरसे. शाह ने डायमंड हार्बर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा : राज्य सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम बदल दिये और उन्हें राज्य सरकार की योजनाएं बता रही है.

केंद्र सरकार की दो रुपये प्रति किलोग्राम चावल की योजना को बंगाल सरकार अपनी योजना बता रही है, जबकि केंद्र सरकार ने इस बाबत 27 रुपये प्रति किलो सब्सिडी दे रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में ‘सिडिकेट राज’ चल रहा है.

विवेकानंद फ्लाइओवर गिरने के पीछे भी सिंडिकेट राज ही है. राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति दिनों- दिन बिगड़ रही है. महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. उन्होंने माकपा-कांग्रेस के गंठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा : कांग्रेस और माकपा के बीच चुनावी समझौता ‘जोट’ नहीं वरन ‘घोट है. बंगाल में ये दोनों पार्टियां आपस में समझौता कर रही हैं, जबकि केरल में लड़ाई कर रही हैं. वे लोग देखेंगे कि राज्यसभा में इन पार्टियों का रूख क्या रहता है. अमित शाह ने शाम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version