फिर छह करोड़ की नशीली दवा जब्त

कोलकाता. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर छापेमारी करते हुए महानगर से छह करोड़ रुपये की नशीली दवा जब्त की है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, इसके पहले उत्तर कोलकाता के टाला ब्रिज इलाके के पास रेलवे कॉलोनी में छापेमारी कर वहां एक घर से 65 हजार बोतलों को जब्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2016 2:43 AM

कोलकाता. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारियों ने गुप्त जानकारी के आधार पर छापेमारी करते हुए महानगर से छह करोड़ रुपये की नशीली दवा जब्त की है.

एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, इसके पहले उत्तर कोलकाता के टाला ब्रिज इलाके के पास रेलवे कॉलोनी में छापेमारी कर वहां एक घर से 65 हजार बोतलों को जब्त किया गया था जिसकी कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में चार करोड़ रुपये थी. अब उत्तर 24 परगना के बरानगर में एक गोदाम में छापेमारी कर वहां से नशीली दवाओं की एक लाख बोतलें जब्त की गयीं.

इनकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में छह करोड़ रुपये बतायी जा रही है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, बरानगर इलाके के वैद्यतन सरणी में स्निग्धो सरकार नामक एक व्यक्ति किराये के गोदाम में इन दवाओं को मंगवाता था. इसके बाद इसे त्रिपुरा के रास्ते बांग्लादेश भेजता था.

Next Article

Exit mobile version