गंठबंधन पर हो रही बातचीत : अधीर

कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने बताया है कि राज्य विधानसभा चुनाव में वाममोरचा के साथ गंठबंधन के मुद्दे पर बातचीत चल रही है. चर्चा के समाप्त होने तक इंतजार किया जाना चाहिए. हालांकि गंठबंधन के पहले ही कांग्रेस और वाममोरचा के संयुक्त जुलूस के संंबंध में पूछे जाने पर उनका कहना था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2016 7:29 AM
कोलकाता : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने बताया है कि राज्य विधानसभा चुनाव में वाममोरचा के साथ गंठबंधन के मुद्दे पर बातचीत चल रही है. चर्चा के समाप्त होने तक इंतजार किया जाना चाहिए. हालांकि गंठबंधन के पहले ही कांग्रेस और वाममोरचा के संयुक्त जुलूस के संंबंध में पूछे जाने पर उनका कहना था कि निचले स्तर पर जो कार्यकर्ता हैं वह तृणमूल से पीड़ित हैं. वे एकजुट हो रहे हैं. वह तृणमूल के खिलाफ एक साथ सड़कों पर उतर रहे हैं. कार्यकर्ता यदि एकजुट हो जाते हैं तो गंठबंधन ऐसे ही हो जाता है.
अप्रैल में हो िवधानसभा चुनाव : मुकुल
कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय के नेतृत्व में तृणमूल कांग्रेस के नेतागण बुधवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिले. सूत्रों के अनुसार उनकी ओर से राज्य की कानून-व्यवस्था के संबंध में एक रिपोर्ट सौंपी गयी है. साथ ही पार्टी की ओर से उन्होंने विधानसभा चुनाव अप्रैल महीने में कराये जाने की मांग की है, क्योंकि मई महीने में काफी गरमी होती है.तृणमूल नेताओं का कहना है कि गरमी की वजह से लोगों को काफी दिक्कत होती है और चुनाव भी प्रभावित होता है.

Next Article

Exit mobile version