आइएसआइएस का भारतीय मुसलमानों पर कोई प्रभाव नहीं : सुलतान अहमद

कोलकाता : आइएसआइएस से कथित संबंधों के आरोप में कुछ लोगों की हाल ही में हुई गिरफ्तारियों तथा इनको लेकर मुसलिम संगठनों के विरोध की पृष्ठभूमि में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऑल इंडिया मुसलिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य सुलतान अहमद ने कहा कि भारतीय मुसलमानों पर इस आतंकी समूह का कोई प्रभाव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 3:33 AM

कोलकाता : आइएसआइएस से कथित संबंधों के आरोप में कुछ लोगों की हाल ही में हुई गिरफ्तारियों तथा इनको लेकर मुसलिम संगठनों के विरोध की पृष्ठभूमि में तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ऑल इंडिया मुसलिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य सुलतान अहमद ने कहा कि भारतीय मुसलमानों पर इस आतंकी समूह का कोई प्रभाव नहीं है और केंद्र सरकार को गिरफ्तारियों का सिलसिला तत्काल बंद करना चाहिए.

सुलतान अहमद ने बुधवार को एक बयान में कहा : आइएसआइएस या किसी भी दूसरे आतंकी संगठन का भारतीय मुसलमानों पर कोई असर नहीं है. ये सभी संगठन भारतीय मुसलमानों को बरगलाने में नाकाम रहे हैं क्योंकि भारतीय मुसलमान समुदाय हमेशा से आतंकवाद के खिलाफ रहा है. लेकिन अब जो गिरफ्तारियां हो रही हैं, वो हैरान करनेवाली हैं. इस तरह से लोगों को गिरफ्तार किया जा रहा है जैसे देश में आइएसआइएस ने पैठ बना ली है. उन्होंने आरोप लगाया : केंद्र सरकार अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के लिए एजेंसियों के माध्यम से ये सब कर रही है.

सवाल यह है कि गिरफ्तारियों का सिलसिला अचानक से क्यों शुरू हुआ है? लोकसभा सदस्य ने कहा : अगर इसी तरह से गिरफ्तारियां होती रहीं तो लोग मुसलमानों को आइएसआइएस से जुड़े होने के संदेह के साथ देखा जायेगा और पूरे देश का माहौल खराब होगा. सरकार को गिरफ्तारियों के सिलसिले को तत्काल रोकना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version