चुनाव तैयारियों की समीक्षा के लिए कोलकाता जाएंगे मुख्य चुनाव आयुक्त

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों और मतदाता सूची की समीक्षा के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य सहायक आयुक्त कल कोलकाता का दौरा करेंगे. चुनाव आयोग ने आज यहां एक बयान जारी कर बताया, ‘‘राज्य में चुनाव की तैयारियों और मतदाता सूची की समीक्षा के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2015 3:45 PM

नयी दिल्ली : पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों और मतदाता सूची की समीक्षा के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य सहायक आयुक्त कल कोलकाता का दौरा करेंगे.

चुनाव आयोग ने आज यहां एक बयान जारी कर बताया, ‘‘राज्य में चुनाव की तैयारियों और मतदाता सूची की समीक्षा के लिए मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी और चुनाव आयुक्तों ए के जोति और ओ पी रावत आज रात कोलकाता पहुंचेंगे.”
एक दिवसीय दौरे के दौरान आयोग कल राज्य में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों, सभी जिलों के चुनाव अधिकारियों, सहायक पुलिस अधीक्षकों, आयुक्तों और शीर्ष नागरिक और पुलिस अधिकारियों से मुलाकात करेंगे.पश्चिम बंगाल विधानसभा का पांच साल का कार्यकाल 29 मई 2016 को पूरा होने वाला है. राज्य में 5 जनवरी 2016 तक मतदाता सूची के मसौदे के प्रकाशित होने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version