तृणमूल यूनियन को रंगदारी न देने पर डॉक्टर को पीटे जाने का आरोप

कोलकाता. तृणमूल कर्मचारी यूनियन के नेता की मांग के मुताबिक रंगदारी न देने पर आपातकालीन विभाग में ही चिकित्सक को पीटे जाने का आरोप लगा है. दो घंटे तक चिकित्सक को आपातकालीन विभाग के ही एक कमरे में बंद करने का भी आरोप यूनियन पर लगा है. घटना आरजीकर मेडिकल कॉलेज की है. पीड़ित चिकित्सक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2015 7:46 AM
कोलकाता. तृणमूल कर्मचारी यूनियन के नेता की मांग के मुताबिक रंगदारी न देने पर आपातकालीन विभाग में ही चिकित्सक को पीटे जाने का आरोप लगा है. दो घंटे तक चिकित्सक को आपातकालीन विभाग के ही एक कमरे में बंद करने का भी आरोप यूनियन पर लगा है. घटना आरजीकर मेडिकल कॉलेज की है. पीड़ित चिकित्सक का नाम शंकर मजुमदार है. डॉक्टर मजुमदार आरजी कर अस्पताल के आपातकालीन विभाग के सीनियर डॉक्टर हैं. आरोपी अमिताभ राय आरजी कर अस्पताल का अपर डिवीजन क्लर्क है. वह अस्पताल के ही तृणमूल कर्मचारी यूनियन के नेता है. घटना शुक्रवार रात की है.

उस वक्त डॉ मजुमदार इमरजेंसी में ड्यूटी कर रहे थे. आरोप है कि नशे की हालत में अमिताभ राय अपने लोगों के साथ पहुंचा और उसने चिकित्सक पर हमला किया. डॉ मजुमदार ने बताया कि मार खाने के बाद जब वह ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक से मेडिकल कराने गये तो उनके सहकर्मियों ने भी उनकी सहायता नहीं की. डॉ मजुमदार अब आत्महत्या की धमकी दे रहे हैं. उन्होंने अस्पताल के सुपर व डिप्टी सुपर को भी फोन किया था. यहां तक कि आरजी कर पुलिस फाड़ी में भी शिकायत की थी. लेकिन उन्हें सहायता कहीं से नहीं मिली. डॉ मजुमदार ने इस संबंध में थाने में भी शिकायत दर्ज करायी है.

श्रीरामपुर में मिला हथियारों का जखीरा : हुगली. श्रीरामपुर के प्रभाष नगर से श्रीरामपुर पुलिस ने हत्याकांड की जांच के दौरान हथियारों का जखीरा बरामद किया. बरामद हथियारों में नाइन एमएम की एक बंदूक, सिक्स चेंबर की एक बंदूक, पांच वन शटर बंदूक और कई कारतूस शामिल हैं. हाल ही में श्रीरामपुर के प्रभाष नगर इलाके में शंकर राय चौधरी की व्यक्ति की हत्या हुई थी. इस हत्याकांड में उसी इलाके के निवासी रतन देव नाथ, सुखेन प्रमाणिक और बूड़ो मिस्त्री को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ के दौरान हथियारों का जखीरा बरामद किया गया.

Next Article

Exit mobile version