निकाय चुनाव: मतगणना स्थगित होने पर बिफरे पार्थ, कहा तृणमूल देगी धरना

कोलकाता: नगर निगम चुनाव की मतगणना को स्थगित करने के राज्य चुनाव आयोग के फैसले पर तृणमूल ने क्षोभ व्यक्त किया है. तृणमूल महासचिव पार्थ चटर्जी ने बताया कि राज्य चुनाव आयुक्त सुशांत रंजन उपाध्याय ने भाजपा से प्रभावित होकर मतगणना को स्थगित किया है. इसके खिलाफ अब आयोग के सामने तृणमूल की ओर से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2015 8:07 AM
कोलकाता: नगर निगम चुनाव की मतगणना को स्थगित करने के राज्य चुनाव आयोग के फैसले पर तृणमूल ने क्षोभ व्यक्त किया है. तृणमूल महासचिव पार्थ चटर्जी ने बताया कि राज्य चुनाव आयुक्त सुशांत रंजन उपाध्याय ने भाजपा से प्रभावित होकर मतगणना को स्थगित किया है. इसके खिलाफ अब आयोग के सामने तृणमूल की ओर से धरना दिया जायेगा.

यह धरना सोमवार सुबह 10 बजे से दिया जायेगा. कोलकाता नगर निगम के मेयर शोभन चटर्जी के नेतृत्व में यह धरना दिया जायेगा. पार्थ चटर्जी ने राज्यपाल द्वारा चुनाव पर की गयी टिप्पणी पर भी आपत्ति व्यक्त की.

दबाव में िलया गया फैसला
पार्थ चटर्जी ने यह भी कहा कि जिस तरह बाहरी लोग मतदान केंद्र के भीतर नहीं जा सकते, उसी तरह पत्रकार भी भीतर नहीं जा सकते हैं. उल्लेखनीय है कि नगर निगम चुनाव की कवरेज कर रहे 19 पत्रकारों पर शनिवार को हमला किया गया था. मतगणना को स्थगित करने के संबंध में श्री चटर्जी ने कहा कि राहुल सिन्हा को सामने रखकर राज्य चुनाव आयुक्त ने यह फैसला लिया है. यह गलत है. किसी तरह की अलोकतांत्रिक रवैये को राज्य की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. इसके खिलाफ आंदोलन होगा.

Next Article

Exit mobile version