महानगर में एक्टिंग स्कूल खोलेंगे अनुपम खेर

कोलकाता : जीवन में मेहनत व ईमानदारी का कोई विकल्प नहीं है. इन दोनों गुणों के दम पर व्यक्ति बहुत आगे जा सकता है. बात चाहे एक्टिंग की हो या किसी अन्य क्षेत्र की. अगर आपके अंदर हुनर है और कुछ करने का जज्बा है, तो कोई भी बाधा सफल होने से नहीं रोक सकती. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2015 1:19 AM

कोलकाता : जीवन में मेहनत व ईमानदारी का कोई विकल्प नहीं है. इन दोनों गुणों के दम पर व्यक्ति बहुत आगे जा सकता है. बात चाहे एक्टिंग की हो या किसी अन्य क्षेत्र की. अगर आपके अंदर हुनर है और कुछ करने का जज्बा है, तो कोई भी बाधा सफल होने से नहीं रोक सकती.

ऐसा मानते हैं बॉलीवुड कलाकार अनुपम खेर. रंगमंच के साथ अब तक 491 फिल्में कर चुके अनुपम खेर ने कहा कि कोलकाता उन्हें बेहद पसंद है. यहां के लोग काफी जिंदादिल व सकारात्मक हैं. यहां कलाकारों की काफी कद्र होती है. वह यहां आकर फिल्म निर्देशक रितुपर्णो घोष को काफी मिस करते हैं. उनके साथ फिल्म बाड़ी वाली में उनका काफी अच्छा अनुभव रहा.

वह मुंबई की तरह यहां भी अपना एक्टिंग ट्रेनिंग सेंटर-एक्टर प्रीपेयर्स खोलना चाहते हैं, ताकि नये कलाकारों को अभिनय सीखने को मिले. अनुपम शुक्रवार को होटल हिंदुस्तान में 2 अगस्त से शुरू होने वाले अपने शो ‘कुछ भी हो सकता है ’ के प्रीमियर में आये हुए थे. उन्होंने कहा कि एक कलाकार में हुनर होने के बावजूद ट्रेनिंग लेने की जरूरत होती है, तभी उसके हुनर को सही आकार व दिशा मिलती है. रंगमंच से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है.

उन अनुभवों से बहुत कुछ सीखा जा सकता है. यह शो भी कलाकारों के संघर्ष की कई कहानियां बयां करेगा. रविवार को कलर्स पर प्रसारित होने वाले इस शो में कई फिल्म स्टार्स व क्रिकेटरों के साक्षात्कार व उनके जीवन के संघर्ष के बारे में बताया जायेगा. इस शो से युवा पीढ़ी व उभरते हुए कलाकारों को बहुत प्रेरणा मिलेगी.

Next Article

Exit mobile version