पश्चिम बंगाल के नन दुष्कर्म कांड मामले में पंजाब में चार बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार

लुधियाना : पंजाब पुलिस ने आज पश्चिम बंगाल के चर्चित नन दुष्कर्म कांड मामले में चार लोगों को शहर के मोतीनगर इलाके से गिरफ्तार किया. इनकी गिरफ्तारी डीसीपी नवीन सिंगला ने की. ये चारों बांग्लादेशी नागरिक हैं. उल्लेखनीय है कि 14 मार्च को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 72 वर्षीय नन के साथ सामूहिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 1, 2015 10:52 AM

लुधियाना : पंजाब पुलिस ने आज पश्चिम बंगाल के चर्चित नन दुष्कर्म कांड मामले में चार लोगों को शहर के मोतीनगर इलाके से गिरफ्तार किया. इनकी गिरफ्तारी डीसीपी नवीन सिंगला ने की. ये चारों बांग्लादेशी नागरिक हैं.

उल्लेखनीय है कि 14 मार्च को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में 72 वर्षीय नन के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी थी. इस घटना के बाद पश्चिम बंगाल सहित पूरे देश में काफी हंगामा हुआ. संसद में भी यह मामला उठा था. पश्चिम बंगाल सरकार ने इसकी सीआइडी जांच की अनुशंसा की, लेकिन बाद में बढते दबाव को देखते हुए इसकी सीबीआइ जांच की भी अनुशंसा की गयी. हालांकि केंद्र ने राज्य के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया.
नन दुष्कर्म कांड में पूर्व में भी दो गिरफ्ताररियां हुई हैं. एक शख्स को मुंबई से और दूसरे शख्स को पश्चिम बंगाल के हावडा से गिरफ्तार किया गया.

Next Article

Exit mobile version