सीएम का कार्यक्रम नहीं कराने की दी सलाह

कोलकाता: विधाननगर में शुक्रवार को एक सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शिरकत करने की बात थी, लेकिन आगामी निकाय चुनाव के मद्देनजर राज्य चुनाव आयोग ने इस कार्यक्रम को नहीं कराये जाने की सलाह दी है. इस बाबत आयोग द्वारा राज्य के गृह विभाग को पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2015 7:03 AM
कोलकाता: विधाननगर में शुक्रवार को एक सरकारी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शिरकत करने की बात थी, लेकिन आगामी निकाय चुनाव के मद्देनजर राज्य चुनाव आयोग ने इस कार्यक्रम को नहीं कराये जाने की सलाह दी है. इस बाबत आयोग द्वारा राज्य के गृह विभाग को पत्र के माध्यम से सूचित कर दिया है. इस बात की जानकारी राज्य चुनाव आयोग के आयुक्त सुशांत रंजन उपाध्याय ने गुरुवार को दी.
क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक 27 मार्च को विधाननगर में सरकारी कार्यक्रम को लेकर राज्य के गृह विभाग ने विगत मंगलवार को राज्य चुनाव आयोग को एक पत्र के माध्यम से जानकारी मांगी थी कि वहां कार्यक्रम को किया जाना संभव है या नहीं.
इस मसले को बैठक के बाद आयोग ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया. सूत्रों के मुताबिक आयोग के जवाब के बाद शुक्रवार को सरकारी कार्यक्रम रद्द कर दिये जाने की बात सामने आयी है. हालांकि कार्यक्रम रद्द किये जाने को लेकर आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की गयी है.
बांग्लादेश के स्वतंत्रता दिवस पर सीएम ने दी बधाई
कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बांग्लादेश को उसके स्वतंत्रता दिवस पर बधाई दी. श्री बनर्जी ने ट्विट किया कि स्वतंत्रता दिवस पर बांग्लादेश के लोगों को हार्दिक बधाई. बंगबंधु द्वारा आधी रात को रेडियो पर की गयी घोषणा आज भी हमारे दिल में है. 26 मार्च 1971 को शेख मुजीबुर रहमान ने मुक्ति संग्राम में विजय के बाद बांग्लादेश की आजादी की घोषणा की थी. 16 दिसंबर 1971 को नया देश अस्तित्व में आया.

Next Article

Exit mobile version