मौरीग्राम गैंग रेप : पुलिस की मिली बड़ी सफलता, दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

हावड़ा : मौरीग्राम स्टेशन से एक महिला यात्री को अगवा कर उसके साथ गैंग रेप करने के आरोप में पुलिस अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मुन्ना दे व ओम प्रकाश साव हैं. शनिवार दोनों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया. न्यायाधीश ने दोनों को सात दिनों की पुलिस हिरासत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2015 3:10 AM

हावड़ा : मौरीग्राम स्टेशन से एक महिला यात्री को अगवा कर उसके साथ गैंग रेप करने के आरोप में पुलिस अन्य दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम मुन्ना दे व ओम प्रकाश साव हैं. शनिवार दोनों को हावड़ा अदालत में पेश किया गया.

न्यायाधीश ने दोनों को सात दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. दोनों पर आइपीसी धारा 376(जी), 392 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है. शालीमार जीआरपी गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. उल्लेखनीय है कि गुरुवार रात पति को बंदूक के बल पर बंधक बनाते हुए महिला से गैंग रेप की घटना घटी थी.

* कांग्रेस ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
इससे पूर्व, कांग्रेस विधायक डॉ मानस भुईंया ने मौरीग्राम में दुष्कर्म की शिकार महिला को न्याय दिलाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार किया जाये और उनके परिवार को सरकार सुरक्षा प्रदान करे तथा आर्थिक मुआवजा दे. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही निंदनीय है कि हावड़ा सदर अस्पताल में सुबह से लेकर अपराह्न तीन बजे तक महिला बैठी रही, लेकिन उसका मेडिकल टेस्ट नहीं हुआ. इस पूरे मामले की जांच हो.

Next Article

Exit mobile version