बर्दवान विस्फोट कांड : अस्पताल से जल्द मिलेगी संदिग्ध आतंकी को छुट्टी

कोलकाता : बर्दवान विस्फोट कांड में गिरफ्तार अन्य घायल आरोपी अब्दुल हकीम को जल्द एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिलने जा रही है. शुक्रवार को अस्पताल की तरफ से अदालत में इसकी रिपोर्ट पेश की गयी. रिपोर्ट में उसे फिट बताया गया है. सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों की तरफ से सौंपी गयी मेडिकल रिपोर्ट में उसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2014 6:21 AM
कोलकाता : बर्दवान विस्फोट कांड में गिरफ्तार अन्य घायल आरोपी अब्दुल हकीम को जल्द एसएसकेएम अस्पताल से छुट्टी मिलने जा रही है. शुक्रवार को अस्पताल की तरफ से अदालत में इसकी रिपोर्ट पेश की गयी. रिपोर्ट में उसे फिट बताया गया है.
सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टरों की तरफ से सौंपी गयी मेडिकल रिपोर्ट में उसे रोजाना चलने की सलाह दी गयी है. एनआइए सूत्रों के मुताबिक कोर्ट में रिपोर्ट पेश होने के बाद अदालत में आवेदन कर उसे अपने हिरासत लेकर पूछताछ करेगी. ज्ञात हो कि एसएसकेएम अस्पताल में चिकित्सा के दौरान अब्दुल हकीम की सुरक्षा में लापरवाही बरतने का आरोप एनआइए ने लगाया गया था. इसके अलावा उसकी मेडिकल जांच रिपोर्ट भी अस्पताल के सुपर द्वारा मुहैया नहीं कराये जाने की जानकारी दी गयी थी. जिसके बाद 31 अक्तूबर के अंदर अदालत में रिपोर्ट सौंपने का अदालत ने निर्देश दिया था.

Next Article

Exit mobile version