मोटरसाइकिल व ट्रेलर के बीच भिड़ंत, एक मरा

हावड़ा: निश्चिंदा थाना के सीसीआर ब्रिज के निकट ट्रेलर और मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गयी. उसका नाम सुमित मायती (32) है. वहीं, हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार शुभम मायती (28) गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है. दोनों भाई बताये जाते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 31, 2014 6:41 AM
हावड़ा: निश्चिंदा थाना के सीसीआर ब्रिज के निकट ट्रेलर और मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गयी. उसका नाम सुमित मायती (32) है. वहीं, हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार शुभम मायती (28) गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है. दोनों भाई बताये जाते हैं.

ये लोग दक्षिणोश्वर के निवासी बताये गये हैं. पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया. हालांकि,ट्रेलर का चालक फरार हो गया. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त परिवार मूल रूप से दक्षिणोश्वर इलाके में रहता है. ग्रामीण हावड़ा के उदय नारायणपुर में उनका पुश्तैनी मकान है. जहां, उनके कुछ रिश्तेदार अब भी रहते हैं. भैया दूज त्योहारके मौके पर दोनों अपने रिश्तेदारों से मिलने उदयनारायणपुर गये थे.

गुरुवार को दोनों भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर दक्षिणोश्वर स्थित घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान सीसीआर ब्रिज के पास सामने की ओर से आ रहे एक ट्रेलर के साथ आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल घटनास्थल से कई मीटर दूर जा गिरी. हादसे में मोटरसाइकिल चला रहे सुमित की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठा शुभम बुरी तरह से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी ट्रेलर चालक की तलाश जारी है.

Next Article

Exit mobile version