हेस्टिंग्स : नकली रुपये के साथ एक गिरफ्तार

कोलाकाता: नकली रुपये लेकर खरीददारी करने आये एक व्यक्ति को हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शेख इस्माइल (34) है. वह हेस्टिंग्स इलाके के बेकरी रोड का रहने वाला है. उसके पास से पुलिस को एक हजार रुपये की छह नोट व पांच सौ रुपये के एक नोट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 6:54 AM

कोलाकाता: नकली रुपये लेकर खरीददारी करने आये एक व्यक्ति को हेस्टिंग्स थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शेख इस्माइल (34) है. वह हेस्टिंग्स इलाके के बेकरी रोड का रहने वाला है.

उसके पास से पुलिस को एक हजार रुपये की छह नोट व पांच सौ रुपये के एक नोट मिले है. शिकायतकर्ता नवरतन केडिया (55) ने शिकायत में हेस्टिंग्स थाने के अधिकारियों को बताया कि हेस्टिंग्स इलाके के क्लाइड रो में उनका एक दुकान है. गत रविवार को एक व्यक्ति उसके पास आया और सामान लेकर उसे एक हजार रुपये का एक नोट दिया. उसके द्वारा दिये रुपये के सत्यता पर उसे शक हुआ. सोमवार को बैंक खुलने पर उसने उस एक हजार रुपये को बैंक में दिखाया. जहां रुपये नकली होने की जानकारी मिली.

इसके बाद सोमवार को फिर से वह युवक उसके पास सामान खरीदने वहां आ पहुंचा. इस बार भी उसके पास एक हजार रुपये के नोट थे. तत्काल उन्होंने उसे बातों के जाल में फंसा कर हेस्टिंग्स थाने के अधिकारियों को फोन किया. जिसके बाद पुलिस ने उस युवक की तलाशी ली, इस दौरान उसके पास से पुलिस अधिकारियों को एक हजार रुपये के छह नकली नोट व पांच सौ रुपये के एक नकली नोट हाथ लगे. जिसके बाद आरोपी युवक को जाली नोट के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version