ऑटो चालक ने गहनों से भरा बैग लौटाया

कोलकाता: मध्यमग्राम-बारासात रूट के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए सोने के गहनों से भरा बैग और ढाई हजार रुपये नकद संबंधित यात्राी को लौटा दिया. बारासात नगरपालिका ने ऑटो चालक राज कुमार राय को इस ईमानदारी की मिसाल के लिए सम्मानित करने का फैसला किया है. बताया जाता है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2014 5:51 AM

कोलकाता: मध्यमग्राम-बारासात रूट के एक ऑटो चालक ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए सोने के गहनों से भरा बैग और ढाई हजार रुपये नकद संबंधित यात्राी को लौटा दिया. बारासात नगरपालिका ने ऑटो चालक राज कुमार राय को इस ईमानदारी की मिसाल के लिए सम्मानित करने का फैसला किया है.

बताया जाता है कि बारासात चापाडाली के रहनेवाले रमेंद्र कुमार राहा शनिवार को एक ऑटो से मध्यमग्राम से बारासात आये थे. उनके पास एक बैग में सोने के जेवर और ढाई हजार रुपये नकद थे. वह जल्दीबाजी में अपना बैग ऑटो में छोड़ कर शनिवार रात चापाडाली में उतर गये. देर रात ऑटो में बैग छूटने की याद आने पर वह बैचेन हो उठे. इधर, ऑटो चालक ने रमेंद्र नाथ का बैग ऑटो यूनियन ऑफिस में जमा कर दिया.

रमेंद्र नाथ सुबह अपने खोये हुए बैग के लिए ऑटो यूनियन ऑफिस में शिकायत की. उनके बैग का हुलिया व सामान के बारे में पूछ कर उनका बैग वापस कर दिया गया. अपना बैग सुरक्षित पाकर वह खुशी से रो पड़े. उन्होंने ऑटो चालक की ईमानदारी की प्रशंसा की.

Next Article

Exit mobile version