ममता राजभवन जाकर मिलीं राज्यपाल से

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ राजभवन में मुलाकात की. उनके बीच करीब एक घंटे तक बैठक चली. बाद में मुख्यमंत्री के साथ बैठक की तस्वीर पोस्ट करते हुए राज्यपाल ने कहा कि सीएम के साथ एक घंटे तक बेहद संतोषजनक बातचीत हुई. मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 2:17 AM

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ राजभवन में मुलाकात की. उनके बीच करीब एक घंटे तक बैठक चली. बाद में मुख्यमंत्री के साथ बैठक की तस्वीर पोस्ट करते हुए राज्यपाल ने कहा कि सीएम के साथ एक घंटे तक बेहद संतोषजनक बातचीत हुई.

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक सुश्री बनर्जी ने राज्यपाल को विधानसभा में उनके बजट अभिभाषण के लिए बधाई दी. जानकारी के अनुसार बैठक के दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इनमें विभिन्न विश्वविद्यालयों के दीक्षांत समारोहों में राज्यपाल के शामिल होने को लेकर उपजे विवाद का मुद्दा भी है.

इसके अलावा राज्य के विभिन्न मंत्रियों द्वारा की जा रही बयानबाजी का भी मुद्दा उठाया गया. उल्लेखनीय है कि विधानसभा में बजट सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर लगायी जा रही तमाम अटकलों पर विराम चिह्न लगाते हुए राज्यपाल ने राज्य सरकार द्वारा तैयार अभिभाषण को ही पढ़ा था. इसके बाद राजभवन और राज्य सचिवालय नबान्न के बीच दूरियां घटी थीं. मुख्यमंत्री द्वारा राज्यपाल से मुलाकात इसी कड़ी का हिस्सा है.

Next Article

Exit mobile version