स्कूटी से टकरायी तेज रफ्तार पूलकार, बाल-बाल बचे 15 बच्चे

15 बच्चों को लेकर कोलकाता स्टेशन की तरफ जा रहा था चालक सभी बच्चे सुरक्षित बचे, स्कूटी चालक को आयी चोट स्कूटी चालक की शिकायत पर उल्टाडांगा थाने की पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार कोलकाता : तेज रफ्तार में एक स्कूटी से टकराने से एक पूलकार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना के समय कार में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 2:16 AM

15 बच्चों को लेकर कोलकाता स्टेशन की तरफ जा रहा था चालक

सभी बच्चे सुरक्षित बचे, स्कूटी चालक को आयी चोट
स्कूटी चालक की शिकायत पर उल्टाडांगा थाने की पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार
कोलकाता : तेज रफ्तार में एक स्कूटी से टकराने से एक पूलकार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना के समय कार में पांच से सात वर्ष की उम्र के करीब 15 स्कूली बच्चे सवार थे. इस दुर्घटना में किसी बच्चे को चोट नहीं लगी है. इस दुर्घटना में स्कूटी चालक अभिजीत मंडल को हल्की चोट आयी है. दुर्घटना के समय वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटी पर सवार थे. स्थानीय अस्पताल में ले जाने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. खबर पाकर उल्टाडांगा थाने की पुलिस वहां पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त पूलकार को जब्त कर लिया.
इसके साथ ही लापरवाही से पूलकार चलाने के आरोप में अभिजीत मंडल की शिकायत पर आरोपी चालक मोहम्मद साहिल (20) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि विधान सरणी स्थित एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल के बच्चों को लेकर पूलकार उल्टाडांगा इलाके में उनके घरों तक पहुंचाने के लिए रवाना हुई.
कोलकाता स्टेशन के पास अचानक नियंत्रण खोकर एक स्कूटी से टकराने से पूलकार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इस दुर्घटना के बाद सभी बच्चों को स्कूल प्रबंधन व पुलिस की मदद से सुरक्षित उनके घरों तक पहुंचा दिया गया.

Next Article

Exit mobile version