पुरुलिया में विजयवर्गीय पर FIR दर्ज, बोले – हम डरने वाले नहीं

कोलकाता : पुरुलिया के झालदा थाना में भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ एफआइआर दायर होने पर वह भड़क उठे हैं. श्री विजयवर्गीय ने कहा : ये हम पर केस लाद कर दबाने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा को काम करने से रोकना चाहते हैं. बंगाल के हर जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2020 8:28 PM

कोलकाता : पुरुलिया के झालदा थाना में भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ एफआइआर दायर होने पर वह भड़क उठे हैं. श्री विजयवर्गीय ने कहा : ये हम पर केस लाद कर दबाने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा को काम करने से रोकना चाहते हैं.

बंगाल के हर जिले में ममता जी ने मेरे खिलाफ केस दर्ज कर दिया है, लेकिन हम डरने वाले नहीं है. मैं और भाजपा के कार्यकर्ता और तेजी से काम करेंगे और 2021 के चुनाव में जब तक ममता जी को कुर्सी से हटा नहीं देंगे, तब तक चैन से नहीं बैठेंगे.

उल्लेखनीय है कि झालदा की सभा में पुलिस के खिलाफ मंतव्य करने के खिलाफ आलोक चटर्जी ने उनके खिलाफ एफआइआर दायर कराया है. 10 जनवरी को हुई सभा में श्री विजयवर्गीय के साथ बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह, बांकुड़ा के सांसद डॉ सुभाष सरकार, झाड़ग्राम के सांसद कुनार हेमब्रम व पुरुलिया के सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो उपस्थित थे.

श्री विजयवर्गीय ने कहा : वहां के पुलिस अधिकारी सरकारी नौकरी नहीं, बल्कि अभिषेक बनर्जी की नौकरी करते हैं. उनकी अवैध गतिविधियों के लिए धन संग्रह का काम करती है. ऐसे अधिकारियों के खिलाफ हम केंद्र सरकार से शिकायत करेंगे.ऐसे अधिकारी जो कहीं न कहीं समाज विरोधी गतिविधियों में लगे हैं. उच्च पदों पर पदस्थ हैं. ऐसे बंगाल के अधिकारियों की पहचान कर अपने स्तर पर उनकी सूचना एकत्रित कर रहे हैं और उनके खिलाफ केंद्र सरकार से कार्रवाई के लिए शिकायत करेंगे.

Next Article

Exit mobile version