भाईचारे की मिसाल है लिट्टी-चोखा महोत्सव

कोलकाता : जोड़ासांको लिट्टी-चोखा महोत्सव का आयोजन वार्ड नं. 23 में किया गया. महोत्सव का उदघाटन विधायक स्मिता बक्सी ने दीप प्रज्जवलित कर किया. उन्होंने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि अलग-अलग राज्यों के व्यंजन हम सभी को एक दूसरे से जोड़ते हैं. लिट्टी-चोखा देश के एक स्वादिष्ट और प्रसिद्ध व्यंजन के तौर पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2020 12:59 AM

कोलकाता : जोड़ासांको लिट्टी-चोखा महोत्सव का आयोजन वार्ड नं. 23 में किया गया. महोत्सव का उदघाटन विधायक स्मिता बक्सी ने दीप प्रज्जवलित कर किया. उन्होंने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि अलग-अलग राज्यों के व्यंजन हम सभी को एक दूसरे से जोड़ते हैं. लिट्टी-चोखा देश के एक स्वादिष्ट और प्रसिद्ध व्यंजन के तौर पर जाना जाता है.

हम यह कह सकते हैं कि यह भाईचारे की एक मिसाल है. विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व विधायक संजय बक्सी, तृणमूल युवा नेता सौम्य बक्सी, हॉकर यूनियन टीएमसी लीडर सचिन त्रिपाठी, पार्षद मो. जसमुद्दीन, तृणमूल नेता तपन राय, स्वपन बर्मन, प्रकाश दूगड़, सुशील कोठारी, दिनेश मिश्रा, अशोक ओझा, विनोद सिंघानिया, पवन शर्मा, नरेंद्र सिंघानिया, बागेश मिश्रा, मनोज माली सहित अन्य गणमान्य लोगों ने भी आयोजन में उपस्थिति दर्ज करायी. कार्यक्रम का आयोजन रघुनाथ अग्रवाल व भोला नाथ अग्रवाल ने किया. सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों ने लिट्टी-चोखा का आनंद उठाया.

Next Article

Exit mobile version