पुलिस की मदद से वापस मिला माॅल में खोया हीरा जड़ित ब्रेसलेट

काफी कोशिश के बाद मॉल में लगे कैमरे की मदद से पुलिस ने ढूंढ़ा फूलबागान इलाके के एक मॉल की घटना कोलकाता : फूलबागान थाना क्षेत्र के एक प्रसिद्ध मॉल में एक महिला के हाथों से फिसला लखटकिया ब्रेसलेट काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ढूंढ़ कर उसे सुरक्षित लौटा दिया. पीड़िता का नाम श्रद्धा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 2:42 AM

काफी कोशिश के बाद मॉल में लगे कैमरे की मदद से पुलिस ने ढूंढ़ा

फूलबागान इलाके के एक मॉल की घटना
कोलकाता : फूलबागान थाना क्षेत्र के एक प्रसिद्ध मॉल में एक महिला के हाथों से फिसला लखटकिया ब्रेसलेट काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ढूंढ़ कर उसे सुरक्षित लौटा दिया. पीड़िता का नाम श्रद्धा जायसवाल है. वह बहूबाजार इलाके के निर्मल चंद्र स्ट्रीट में रहती है. ब्रेसलेट गुम होने के बाद वह मायूसी होकर फूलबागान थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज करायी थी.
शिकायत में श्रद्धा ने बताया कि वह 14 जनवरी को इस मॉल में गयी थी. वहां घूमते समय उसकी कलाई से हीरा जड़ित ब्रेसलेट फिसल गया. उस कंगन की कीमत पांच लाख रुपये से ज्यादा है. काफी कोशिश के बाद भी वह ब्रेसलेट ढूंढ़ नहीं पायी.
पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मॉल में लगे कैमरे की तस्वीरों को देखना शरू किया. कैमरे में एक अन्य महिला उस ब्रेसलेट को उठाते हुए दिखी. फिर उसे इमिटेशन समझकर साइड में फेंकती हुई भी दिखी. इसके बाद वहां से उस ब्रेसलेट को उठानेवाले एक युवक तक पुलिस पहुंची और ब्रेसलेट जब्त कर महिला को वापस लौटा दिया. आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version