पिटाई से नहीं, ज्यादा शराब पीने से हुई मौत

टेंगरा के क्रिस्टोफर रोड में मौत का मामला परिजनों का आरोप : शराब पीकर घर आने पर चचेरे भाई की पिटाई से हुई मौत कोलकाता : टेंगरा इलाके के क्रिस्टोफर रोड में बुधवार को ओपू दास नामक व्यक्ति की मौत उसके चचेरे भाई की पिटाई से नहीं, बल्कि अधिक शराब पीने से हुई है. गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2020 2:41 AM

टेंगरा के क्रिस्टोफर रोड में मौत का मामला

परिजनों का आरोप : शराब पीकर घर आने पर चचेरे भाई की पिटाई से हुई मौत
कोलकाता : टेंगरा इलाके के क्रिस्टोफर रोड में बुधवार को ओपू दास नामक व्यक्ति की मौत उसके चचेरे भाई की पिटाई से नहीं, बल्कि अधिक शराब पीने से हुई है. गुरुवार को उसकी प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने खुलासा किया है. इस घटना के बाद पुलिस ने प्रबीर दास नामक चचेरे भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.
कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि मृतक की पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में बताया गया कि ओपू की मौत ज्यादा शराब पीने से हुई है. जब उसका पोस्टमार्टम हो रहा था, उस समय भी उसके पेट में करीब डेढ़ लीटर शराब थी. वह काफी ज्यादा शराब पीता था, इसके कारण उसका लीवर भी खराब हो चुका था. मौत के पीछे का कारण उसका अतिरिक्त शराब पीना है. ओपू की मौत के बाद उसके परिवार के सदस्यों ने प्रबीर दास पर ओपू के साथ मारपीट का आरोप लगाकर उसके खिलाफ हत्या की शिकायत दर्ज करायी थी.

Next Article

Exit mobile version