Bharat Bandh : पश्चिम बंगाल में तृणमूल और एसएफआइ के बीच तीखी झड़प

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारत बंद के दौरान तृणमूल कांग्रेस और वामदलों के छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) के बीच तीखी झड़प हो गयी. बर्दवान जिला में भारत बंद के दौरान बुधवार को दोनों संगठनों के समर्थक आपस में भिड़ गये. 8 जनवरी, 2020 को केंद्र सरकार की कथित जनविरोधी और कामगार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 8, 2020 1:17 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में भारत बंद के दौरान तृणमूल कांग्रेस और वामदलों के छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआइ) के बीच तीखी झड़प हो गयी. बर्दवान जिला में भारत बंद के दौरान बुधवार को दोनों संगठनों के समर्थक आपस में भिड़ गये. 8 जनवरी, 2020 को केंद्र सरकार की कथित जनविरोधी और कामगार विरोधी नीतियों के खिलाफ देश की 10 ट्रेड यूनियनों ने मिलकर भारत बंद का आह्वान किया है.

बंद को सफल बनाने के लिए एसएफआइ के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आये, तो हड़ताल को विफल बनाने के लिए पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता भी सड़कों पर आ गये. इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच कई बार झड़प हुई. एक गुट के लोगों ने दूसरे गुट के लोगों को पीट दिया. हालांकि, इस दौरान कोई बड़ी घटना नहीं हुई. किसी भी स्थिति से निबटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version