पीएम को राज्य की स्थिति से अवगत करायेंगे राज्यपाल

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में झारखंड जायेंगे. प्रधानमंत्री का विमान दुर्गापुर के पास अंडाल हवाई अड्डे पर उतरेगा. हवाई अड्डे पर पीएम का स्वागत करने के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ मौजूद रहेंगे. जानकारी के अनुसार, राज्यपाल पीएम को राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति से अवगत कराते हुए एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 1:31 AM

कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में झारखंड जायेंगे. प्रधानमंत्री का विमान दुर्गापुर के पास अंडाल हवाई अड्डे पर उतरेगा. हवाई अड्डे पर पीएम का स्वागत करने के लिए राज्यपाल जगदीप धनखड़ मौजूद रहेंगे. जानकारी के अनुसार, राज्यपाल पीएम को राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति से अवगत कराते हुए एक रिपोर्ट देंगे.

प्रदेश भाजपा नेता भी प्रधानमंत्री को राज्य की स्थिति से अवगत करायेंगे.गौरतलब है कि नये नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ शुक्रवार से राज्य के विभिन्न हिस्सों में प्रदर्शन हो रहा है. मुर्शिदाबाद, बीरभूम, हुगली, हावड़ा, कोलकाता समेत विभिन्न जिले हिंसा की चपेट में आ गये हैं. रास्तों में तोड़फोड़, ट्रेनों पर हमले व वाहनों में आगजनी के साथ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की घटनाएं हो रही हैं.

Next Article

Exit mobile version