कोलकाता में पहली बार लांच हुआ मायोनिज ब्रांड हेलमैनस

कोलकाता : महानगर के धर्मतला स्थित इंजीनियर्स क्लब में गुरुवार को चर्चित शेफ सॉन केनवर्दी, अभिनेता परमब्रत व अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने मायोनिज ब्रांड हेलमैनस की लांचिंग की. इस सेट पर ट्राम यात्रा को दर्शाया गया. मायोनिज ब्रांड हेलमेनस फिलहाल 50 से ज्यादा देशों में इस्तेमाल किया जाता है जिसमें अब भारत का नाम भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 1:25 AM

कोलकाता : महानगर के धर्मतला स्थित इंजीनियर्स क्लब में गुरुवार को चर्चित शेफ सॉन केनवर्दी, अभिनेता परमब्रत व अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने मायोनिज ब्रांड हेलमैनस की लांचिंग की. इस सेट पर ट्राम यात्रा को दर्शाया गया. मायोनिज ब्रांड हेलमेनस फिलहाल 50 से ज्यादा देशों में इस्तेमाल किया जाता है जिसमें अब भारत का नाम भी शामिल हो गया है.

अभिनेता परमब्रत चटर्जी ने कहा कि उनके लिए ये बहुत खुशी की बात है कि कोलकाता में पहली बार मायोनिज ब्रांड हेलमेनस लांच किया जा रहा है. अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने कहा कि वह ट्राम यात्रा सेट पर हेलमेनस के लांच से उत्साहित हैं. शेफ सॉन केनवर्दी ने कहा कि वह ट्राम यात्रा के दौरान हेलमैनस मायोनिज का इस्तेमाल कर व्यजंन के होस्ट बनने का आनंद ले रहे हैं. वह जल्द ही हेलमैन मायोनिज से अपने परिवार व दोस्तों के लिए स्थानीय व्यंजन बनायेंगे.
एचयूएल फूड कैटेगरी के निदेशक कृष्णेंदू दासगुप्ता ने कहा कि बतौर ब्रांड यह उनका कर्तव्य है कि ग्राहकों के लिए ऐसे प्रोडक्ट तैयार करें, जिसका वो आनंद लें.

Next Article

Exit mobile version