बशीरहाट में पुलिस अधिकारियों से मिलीं सांसद नुसरत जहां, ली जानकारी

कोलकाता : अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ही सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को बशीरहाट में जिला पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने बशीरहाट के पुलिस अधीक्षक कंकड़ प्रसाद बारुई व जिले के विभिन्न अधिकारियों से हाल में आये चक्रवाती तूफान बुलबुल और डेंगू से प्रभावित इलाकों में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2019 2:24 AM

कोलकाता : अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद ही सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को बशीरहाट में जिला पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने बशीरहाट के पुलिस अधीक्षक कंकड़ प्रसाद बारुई व जिले के विभिन्न अधिकारियों से हाल में आये चक्रवाती तूफान बुलबुल और डेंगू से प्रभावित इलाकों में किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी ली.

वहां से निकलने के बाद बशीरहाट नगरपालिका के वार्ड नौ में तृणमूल कांग्रेस के नवनिर्मित पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत खराब होने के बाद मीडिया में कई तरह के अफवाह फैलायी गयी है. उस पर लोगों को ध्यान देने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा बुलुबुल को लेकर की गयी प्रशासनिक बैठक में पीड़ितों को हर संभव मदद करने की बात कही गयी है. उस काम को हमें आगे बढ़ाना है.

Next Article

Exit mobile version