राज्य में डेंगू का कहर जारी चली गयी एक और जान

राज्य में इस साल डेंगू से 44 हजार पीड़ित अब तक 23 लोगों की हो चुकी है मौत कोलकाता : कोलकाता समेत राज्यभर में डेंगू का कहर जारी है. इस बीमारी की चपेट में आने से आये दिन लोगों की मौत हो रही है. डेंगू के ‘डंक’ से मंगलवार को कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2019 2:09 AM

राज्य में इस साल डेंगू से 44 हजार पीड़ित

अब तक 23 लोगों की हो चुकी है मौत
कोलकाता : कोलकाता समेत राज्यभर में डेंगू का कहर जारी है. इस बीमारी की चपेट में आने से आये दिन लोगों की मौत हो रही है. डेंगू के ‘डंक’ से मंगलवार को कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक बच्ची की मौत हो गयी. मृत बच्ची का नाम सुनिधि शर्मा (5) है. वह हुगली जिले के श्रीरामपुर के 23 नंबर वार्ड की रहने वाली थी.
जानकारी के अनुसार, तेज बुखार के साथ बच्ची को पहले श्रीरामपुर के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. सेहत में सुधार न होने पर नर्सिंग होम के चिकित्सकों ने बच्ची को दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी. शिशु के अभिभावकों ने बेहतर चिकित्सा के लिए सुनिधि को कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में 16 नवंबर को भर्ती कराया.
जहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गयी. गौरतलब है कि डेंगू की चपेट में आने से सोमवार को भी पार्क सर्कस स्थित इंस्टीट्यूट ऑफ चाइल्ड हेल्थ में तीन वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी थी. वह लेकटाउन इलाके की रहने वाली थी.

Next Article

Exit mobile version