अलीपुर चिड़ियाघर के निदेशक की अंगुली खा गया चिम्पैंजी

रोजाना की तरह चिम्पैंजी को खाना खिलाने के बाद प्यार कर रहे थे निदेशक अचानक मुंह में कुछ लगा हुआ देख चिम्पैंजी का मुंह साफ करने की कोशिश कर रहे थे निदेशक तभी बायें हाथ की एक अंगुली को चिम्पैंजी ने काटकर अलग कर दिया जख्मी निदेशक का एसएसकेएम अस्पताल में चल रहा इलाज कोलकाता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 2:03 AM

रोजाना की तरह चिम्पैंजी को खाना खिलाने के बाद प्यार कर रहे थे निदेशक

अचानक मुंह में कुछ लगा हुआ देख चिम्पैंजी का मुंह साफ करने की कोशिश कर रहे थे निदेशक
तभी बायें हाथ की एक अंगुली को चिम्पैंजी ने काटकर अलग कर दिया
जख्मी निदेशक का एसएसकेएम अस्पताल में चल रहा इलाज
कोलकाता : अलीपुर चिड़ियाघर में चिम्पैंजी को प्यार करना वहां के निदेशक को काफी महंगा पड़ गया. प्यार करने के दौरान चिम्पैंजी ने निदेशक की बायीं हथेली की एक अंगुली को काटकर अलग कर दिया. घटना अलीपुर चिड़ियाघर में बुधवार शाम की है. पीड़ित निदेशक का नाम आशीष कुमार सामंत है.
वह काफी दिनों से अलीपुर चिड़ियाघर में निदेशक के पद पर हैं. सूत्रों के मुताबिक रोजाना की तरह अलीपुर चिड़ियाघर में वह अन्य जानवरों को खाना खिलाने के दौरान इसकी निगरानी कर रहे थे. जब वह चिम्पैंजी के पिंजरे के पास पहुंचे, तो खाना खाने के दौरान उसे प्यार किया. इसी बीच, मुंह के किनारे कुछ लगा देख वह उसे साफ करने के लिए हाथ उस ओर ले गये.
तभी चिम्पैंजी ने उनके बायें हाथ की एक अंगुली को काटकर हथेली से अलग कर दी. तुरंत उन्हें स्थानीय सुरक्षाकर्मियों की मदद से एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया. लेकिन वहां चिकित्सकों ने अंगुली को दोबारा जोड़ने में असमर्थता जतायी. फिलहाल एसएसकेएम अस्पताल में जख्मी निदेशक का इलाज चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version