विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी से मांगा इस्तीफा, कहा- जादवपुर कांड के बाद एक मिनट के लिए भी सत्ता में रहने का अधिकार नहीं

कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमले क्षुब्ध भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफा देने की मांग की है. श्री विजयवर्गीय शुक्रवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि पूरे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 12:06 AM
कोलकाता : जादवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हमले क्षुब्ध भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफा देने की मांग की है. श्री विजयवर्गीय शुक्रवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर संवाददाताओं के सवाल के जवाब में कहा कि पूरे राज्य में आराजक स्थिति बनी हुई है.
राज्य की शासन व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो गयी है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को घंटों जादवपुर में घेरकर रखा गया. उनके साथ मारपीट की गयी. दुर्व्यवहार किया गया और पुलिस और प्रशासन देखती रही. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. विश्वविद्यालय प्रशासन मूकदर्शक बना रहा. उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से आराजक स्थिति है. राज्य सरकार की विपफलता है. राज्यपाल को खुद राजभवन से निकलकर केंद्रीय मंत्री को बचाने के लिए जादवपुर विश्वविद्यालय जाना पड़ा. वहां राज्यपाल का भी घेराव किया गया. राज्यपाल जादवपुर विश्वविद्यालय पहुंचें,लेकिन पुलिस नदारद थी.
इस आराजक स्थिति में मुख्यमंत्री को एक मिनट के लिए सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. श्री विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री द्वारा राज्य में एनआरसी लागू नहीं करने देने की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा सत्ता में आयी, तो राज्य में एनआरसी लागू होगा और घुसपैठियों को राज्य से बाहर भगाया जायेगा. मुख्यमंत्री वोट राजनीति और तुष्टिकरण की नीति के कारण एनआरसी का विरोध कर रही है. राजीव कुमार की गिरफ्तारी के संबंध में सीबीआइ की तलाशी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राज्य सरकार राजीव कुमार को संरक्षण दे रही है. राज्य सरकार को राजीव कुमार की गिरफ्तारी में सीबीआइ को सहयोग करना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version