गाली देनेवाली ममता को अहंकार छोड़ झुकना पड़ा

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री से मिलने जाने पर कहा : आखिरकार मुख्यमंत्री ममताजी को अपने अहंकार को त्याग कर प्रधानमंत्रीजी के पास जाना ही पड़ा. देवचा पचमी कोल ब्लॉक के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित किये जाने पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2019 2:03 AM

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री से मिलने जाने पर कहा : आखिरकार मुख्यमंत्री ममताजी को अपने अहंकार को त्याग कर प्रधानमंत्रीजी के पास जाना ही पड़ा. देवचा पचमी कोल ब्लॉक के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री को आमंत्रित किये जाने पर श्री विजयवर्गीय ने कहा कि कोल ब्लॉक खनन के लिए रुपये की अवश्यकता है और रुपये बिना केंद्र सरकार के सहयोग के नहीं मिल सकते हैं. इसलिए मजबूरी में प्रधानमंत्री को उद्घाटन के लिए ममताजी को बुलाना पड़ा.

उन्होंने कहा : कोल ब्लॉक की परियोजना के लिए कोई भी वित्त एजेंसियां तभी निवेश करेगी, जब केंद्र सरकार जमानत देगी. बिना केंद्र सरकार की जमानत के कोई भी एजेंसी निवेश नहीं करेगी और न ही कोई ब्लॉक में खनन शुरू हो सकता है. इसलिए ममताजी को अपने स्वार्थ के लिए प्रधानमंत्रीजी के सामने झुकना पड़ा और अपना अहंकार खत्म कर प्रधानमंत्रीजी के पास जाना पड़ा. एनआरसी के संबंध में श्री विजयवर्गीय ने कहा : भारतीय जनता पार्टी का निर्णय है कि हमारी सरकार बनेगी तो हम एनआरसी लायेंगे.

Next Article

Exit mobile version