सासन में तृणमूल के दो गुटों में मारपीट, गोलीबारी व बमबाजी

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के सासन के खामार नोवाबाद ग्राम में शनिवार रात तृणमूल के दो गुटों में हुई मारपीट से इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों तरफ से एक दूसरे पर गोलीबारी व बमबाजी भी की गयी. मारपीट में दोनों तरफ के पांच लोगों को हल्की चोटें भी आयी हैं. मौके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 26, 2019 2:55 AM

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के सासन के खामार नोवाबाद ग्राम में शनिवार रात तृणमूल के दो गुटों में हुई मारपीट से इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दोनों तरफ से एक दूसरे पर गोलीबारी व बमबाजी भी की गयी. मारपीट में दोनों तरफ के पांच लोगों को हल्की चोटें भी आयी हैं. मौके पर स्थिति नियंत्रित करने पहुंची पुलिस के वाहन में भी तोड़फोड़ की गयी. रविवार सुबह से इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस की टहलदारी बढ़ा दी गयी है.

पुलिस के मुताबिक इलाके में तृणमूल के मतिया सापुई और सफीकुल इस्लाम दो नेता हैं, जिनके बीच इलाका दखल को लेकर विवाद चल रहा है. बताया जाता है कि मतिया हाड़ोवा के विधायक हाजीनुरूल इस्लाम के और सफीकुल देगंगा की विधायक रहिमा मंडल के समर्थक हैं. दोनों के गुटों में इलाके में भेड़ी (मछली पालन तालाब) दखल की लड़ाई है.
शनिवार रात दोनों गुटों में विवाद हुआ और देखते ही देखते झड़प हो गयी. दोनों तरफ से हुई मारपीट में कुछ गोलियां चलीं व बम फेंके गये. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर हमला करते हुए उनके वाहन में भी तोड़फोड़ की गयी. इधर सफीकुल के समर्थकों का आरोप है कि मतिया पुराने लोगों को हटा कर नयी कमेटी में नये लोगों को प्रमुखता दे रहा है,
जिसे लेकर कुछ विवाद बढ़ा और उसी दौरान मतिया के समर्थकों ने हमला किया, जबकि मतिया के समर्थकों का आरोप है कि सफीकुल के लोगों ने पहले आकर उनके लोगों पर हमला किया, विरोध करने पर गोलीबारी व बमबाजी की. पुलिस का कहना है कि अब तक पूरे मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

Next Article

Exit mobile version