प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शिक्षक प्रकोष्ठ को दी हरी झंडी

कहा : जिन्हें शिक्षक प्रकोष्ठ से आपत्ति है, उनकी जरूरत नहीं कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाजपा के शिक्षक प्रकोष्ठ को हरी झंडी देते हुए कहा कि भाजपा का शिक्षक प्रकोष्ठ है और रहेगा. यदि किसी को शिक्षक प्रकोष्ठ से आपत्ति है, तो वह इससे हट जायें. उनकी कोई जरूरत नहीं है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 2:01 AM

कहा : जिन्हें शिक्षक प्रकोष्ठ से आपत्ति है, उनकी जरूरत नहीं

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भाजपा के शिक्षक प्रकोष्ठ को हरी झंडी देते हुए कहा कि भाजपा का शिक्षक प्रकोष्ठ है और रहेगा. यदि किसी को शिक्षक प्रकोष्ठ से आपत्ति है, तो वह इससे हट जायें. उनकी कोई जरूरत नहीं है. श्री घोष शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में शिक्षक प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.
उल्लेखनीय है कि बैठक में शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक दीपल विश्वास ने शिकायत की थी कि शिक्षक प्रकोष्ठ को लेकर कुछ लोग गलतफहमी फैला रहे हैं. शिक्षक प्रकोष्ठ के संबंध में कहा जा रहा है कि यह भाजपा की इकाई नहीं है. इससे लोगों में गलत धारणा बन रही है. इसी परिपेक्ष्य में श्री घोष ने यह बयान दिया. श्री घोष ने कहा कि केंद्र सरकार ने तीन तलाक हटाने का कानून बनाया. जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35 ए हटा दिये गये हैं, जबकि अभी तक किसी सरकार ने इसका साहस नहीं कर पायी थी. शिक्षक संगठन के प्रतिनिधि केंद्र सरकार के कामकाज को लेकर आम लोगों के पास जायें. अनुच्छेद 370 हटाये जाने को लेकर संगोष्ठ करें.
सेमिनार करें, ताकि लोगों में इसके प्रति जागरूकता पैदा किया जा सके. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने शिक्षकों को सम्मान नहीं दिया है. कभी शिक्षकों पर, कभी पैरा शिक्षकों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है. उन्हें अपमानित किया जा रहा है, जबकि भाजपा ने सदैव ही आचार्य के सम्मान की बात कही है. लोकसभा चुनाव के बाद राज्य की परिस्थिति अनुकूल हुई है. भाजपा कार्यकर्ताओं को इसका लाभ उठाना होगा. इस अवसर शैलेंद्र मिश्रा सहित अन्य शिक्षकों ने हिस्सा लिया.

Next Article

Exit mobile version