‘चाय बनाने से ममता मोदी नहीं बन सकतीं’

खड़गपुर : खड़गपुर दो नंबर ब्लॉक के केलेआड़ा अंचल के बसंतपुर इलाके में एक भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचीं भाजपा नेता और पश्चिम मेदिनीपुर जिला की पूर्व पुलिस अधीक्षक भारती घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी कितनी भी चाय बना लें, लेकिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 1:46 AM

खड़गपुर : खड़गपुर दो नंबर ब्लॉक के केलेआड़ा अंचल के बसंतपुर इलाके में एक भाजपा कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचीं भाजपा नेता और पश्चिम मेदिनीपुर जिला की पूर्व पुलिस अधीक्षक भारती घोष ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी कितनी भी चाय बना लें, लेकिन वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बराबरी नहीं कर सकती हैं और ना वह मोदी बन पायेंगी.

भारती घोष ने कहा, राज्य में स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार, वाणिज्य और सड़कों की हालत खराब है. ममता बनर्जी केवल बदले की राजनीति करती हैं. अब राजनीतिक मैदान में डटे रहने और सत्ता सुख भोगने के लिए प्रशांत किशोर के इशारे पर नये दांव अपना कर राज्य की जनता को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही हैं. चाय बना कर वह कभी भी लोगों के दिल में नहीं उतर सकतीं. लोगों के दिल में मोदी बस चुके हैं. अगर उन्हें चाय ही बनाना था तो पहले ही बना लेतीं. मोदी की नकल करके लोगों से जनसंपर्क साधने की कोशिश कर रही हैं. लोकसभा चुनाव में तृणमूल की जड़ें हिल चुकी हैं, आने वाले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का पतन निश्चित है.

Next Article

Exit mobile version