हाइकोर्ट बार एसोसिएशन चुनाव में भाजपा का परचम

कोलकाता : कलकत्ता हाकोर्ट के बार एसोसिएशन का चुुनाव मंगलवार को हुआ. इस चुनाव में भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को भारी झटका देते हुए बड़ी जीत हासिल की है. पार्टी ने तीन अहम पदों के साथ बार एसोसिएशन के 15 पदों में आठ पर कब्जा जमा लिया है. भाजपा के अजय चौबे ने उपाध्यक्ष, धीरज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 2:15 AM

कोलकाता : कलकत्ता हाकोर्ट के बार एसोसिएशन का चुुनाव मंगलवार को हुआ. इस चुनाव में भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को भारी झटका देते हुए बड़ी जीत हासिल की है. पार्टी ने तीन अहम पदों के साथ बार एसोसिएशन के 15 पदों में आठ पर कब्जा जमा लिया है.

भाजपा के अजय चौबे ने उपाध्यक्ष, धीरज त्रिवेदी ने सचिव और अपर्णा बनर्जी ने सह सचिव के पद पर जीत हासिल की है. वहीं, अध्यक्ष पद पर निर्दलीय उम्मीदवार अशोक कुमार धनधनिया ने जीत हासिल की है. उनके भी भाजपा में शामिल होने की चर्चा है. तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार कालिका प्रसाद कोषाध्यक्ष बने हैं. कांग्रेस के रिजू घोषाल को सह सचिव के पद पर सफलता मिली है.
वहीं, बार एसोसिएशन में नौ कार्यकारी सदस्य हैं. इनमें छह पदों पर भाजपा और तीन पर तृणमूल कांग्रेस ने जीत दर्ज की है. भाजपा के टिकट पर कार्यकारी सदस्य के रूप में चुनाव जीतने वालों में अनामिका पांडे, अर्पिता बसु, जोइता धर, मधु जाना और सोमनाथ अधिकारी शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version