मेट्रो ट्रेन के दरवाजे में फिर फंसा यात्री का हाथ, चालक ने फौरन रोक दी ट्रेन

कोलकाता : नेताजी भवन मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार सुबह 8. 47 बजे के करीब दमदम जाने वाली नॉन एसी ट्रेन में एक यात्री का हाथ दरवाजे के बीच फंस गया. हालांकि यात्री डिब्बे के अंदर था. स्टेशन पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल की तत्परता से अप्रिय घटना नहीं हुई. चालक ने फौरन ट्रेन रोक दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2019 2:14 AM

कोलकाता : नेताजी भवन मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार सुबह 8. 47 बजे के करीब दमदम जाने वाली नॉन एसी ट्रेन में एक यात्री का हाथ दरवाजे के बीच फंस गया. हालांकि यात्री डिब्बे के अंदर था. स्टेशन पर तैनात रेलवे सुरक्षा बल की तत्परता से अप्रिय घटना नहीं हुई. चालक ने फौरन ट्रेन रोक दी. मालूम रहे कि 13 जुलाई की शाम पार्क स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर सजल कांजीलाल (66) नाम के एक यात्री का हाथ दरवाजे में फंस गया था.

हाथ फंस जाने के कारण ट्रेन उन्हें 60 मीटर तक घसीटती हुई ले गयी थी, जिससे उनकी की दर्दनाक मौत हो गयी. मुख्य जनसंपर्क अधिकारी इंद्राणी बनर्जी ने कहा कि मंगलवार को एक यात्री की हथेली दरवाजे के बीच फंस गयी. हालांकि कोई अनहोनी होने की आशंका नहीं थी क्योंकि यात्री का शरीर कोच के अंदर था.

उन्होंने कहा कि ट्रेन के रुकने पर व्यक्ति ने खुद ही अपनी हथेली खींच ली. उन्होंने बताया कि वहां मौजूद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने दरवाजों के बीच व्यक्ति का हाथ फंसा देख शोर मचाया. ट्रेन उस वक्त नेताजी भवन स्टेशन से निकलने ही वाली थी, लेकिन शोर सुनकर चालक ने तुरंत ट्रेन रोक दी.

Next Article

Exit mobile version