बंगाल : कार्यशाला में राष्ट्रीय प्रमुख अमित मालवीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सिखाये जनसंपर्क के गुर

अजय विद्यार्थी, कोलकाता लोकसभा चुनाव में‍ पश्चिम बंगाल के सफल प्रदर्शन में सोशल मीडिया के महत्वपूर्ण भूमिका रही है. छह जुलाई से भाजपा की सदस्यता अभियान की शुरुआत हुई है. सदस्यता अभियान को सफल बनाने और बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने में सोशल मीडिया प्रकोष्ठ ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. हाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 9:32 PM

अजय विद्यार्थी, कोलकाता

लोकसभा चुनाव में‍ पश्चिम बंगाल के सफल प्रदर्शन में सोशल मीडिया के महत्वपूर्ण भूमिका रही है. छह जुलाई से भाजपा की सदस्यता अभियान की शुरुआत हुई है. सदस्यता अभियान को सफल बनाने और बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने में सोशल मीडिया प्रकोष्ठ ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है.

हाल में कोलकाता के राष्ट्रीय पुस्तकालय के ऑडिटोरियम में प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं को लेकर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया था. कार्यशाला में सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय, प्रदेश भाजपा के केंद्रीय सह-प्रभारी अरविंद मेनन, प्रदेश भाजपा के सोशल मीडिया प्रभारी उज्जवल पारेख सहित वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे.

कार्यशाला में भाजपा के 38 जिलों के सोशल मीडिया से जुड़े लगभग 700 कार्यकर्ता उपस्थित थे. इस कार्यशाला में सोशल मीडिया से जुड़े कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के बाद की परिस्थिति, प्रस्तावित नगरपालिका चुनाव और 2021 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सोशल मीडिया और जनसंपर्क के गुर सिखाये गये.

Next Article

Exit mobile version