पश्चिम बंगाल में भाजपा-तृणमूल समर्थकों के बीच झड़प, पांच लोग घायल

कोलकाता : शहर के बेहाला इलाके में रक्तदान शिविर को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कम से कम पांच लोग घायल हो गये हैं. बेहाला थाना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार की रात 10 बजे की है. उन्होंने बताया कि किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 11:50 AM

कोलकाता : शहर के बेहाला इलाके में रक्तदान शिविर को लेकर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कम से कम पांच लोग घायल हो गये हैं. बेहाला थाना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि घटना रविवार की रात 10 बजे की है.

उन्होंने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. अधिकारी ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पार्टी के दो कार्यकर्ताओं पर हुए कथित हमले के विरोध में रविवार की रात रॉय बहादुर रोड के एक हिस्से को जाम कर दिया था. इससे यातायात बाधित हुआ.

तृणमूल के स्थानीय पार्षद और आइसी (सीवेज और ड्रेनेज) तारक सिंह के हस्तक्षेप के बाद करीब दो घंटे में यह जाम खत्म हुआ. सिंह ने बताया कि हमने क्षेत्र में शांति भंग करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का अनुरोध पुलिस से किया है.

उन्होंने कहा, ‘मैंने सुना है कि झड़प हुई, लेकिन घटना में कौन शामिल था, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. हमारे कुछ लोगों पर हमला हुआ है.’ भाजपा के स्थानीय नेता दीपांकर बनिक ने दावा किया कि उन्होंने निजी प्रयास से रक्तदान शिविर का आयोजन किया था. उन्होंने कहा कि उन पर भी हमला हुआ. बनिक ने कहा कि वह हमले में शामिल लोगों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई चाहते हैं.

Next Article

Exit mobile version