तृणमूल की शहीद सभा मेगा फ्लॉप शो : दिलीप घोष

कोलकाता : भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस की शहीद सभा को मेगा फ्लॉप शो करार दिया है. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता कह रही हैं कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रोक दिया. बसों से लोगों को आने नहीं दिया, लेकिन लोग खुद ही सभा में नहीं आये. लोगों के खाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2019 6:21 PM

कोलकाता : भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस की शहीद सभा को मेगा फ्लॉप शो करार दिया है. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता कह रही हैं कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रेन रोक दिया. बसों से लोगों को आने नहीं दिया, लेकिन लोग खुद ही सभा में नहीं आये. लोगों के खाने के लिए अंडा बनाया गया था, लेकिन खाने वाला नहीं था.

इसे भी पढ़ें : 29 जुलाई से जनसंपर्क यात्रा शुरू करेंगी ममता बनर्जी, भाजपा को सबक सिखाने का किया आह्वान

उन्होंने कहा कि अब राज्य के लोग तृणमूल कांग्रेस के साथ नहीं हैं. ममता भाषण दे रहीं थीं और लोग जा रहे थे. वह नारा देकर लोगों को रोकने की कोशिश कर रहीं थीं. ऐसा लग रहा था कि पहले वह पीके का भाषण पढ़ रही थीं, लेकिन बाद में अपना भाषण ही भूल गयी.

सुश्री बनर्जी द्वारा भाजपा में माकपा के लोग के आने पर श्री घोष ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कोई किसी का आदमी नहीं है. पहले जो माकपा में थे, वे तृणमूल कांग्रेस में चले गये और अब भाजपा में आ रहे हैं. जब तक वे तृणमूल कांग्रेस में थे, उनका इस्तेमाल किया गया. अब वे तृणमूल के लिए जल्लाद हो गये हैं.

इसे भी पढ़ें : 21 July Shahid Dibas : ममता ने शहीदों को याद किया, लोगों से लोकतंत्र ‘बचाने’ का किया आह्वान

श्री घोष ने कहा कि तृणमूल के विधायक भाजपा में आ रहे हैं. कल ही छह ग्राम पंचायतों के लोग भाजपा में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अब नगरपालिका चुनाव बैलेट से कराने की बात कर रही हैं, लेकिन इवीएम से ही विधानसभा चुनाव जीती हैं.

श्री घोष ने कहा कि भाजपा को न तो बैलेट से कोई शिकायत है, न इवीएम से. राज्य की जनता भाजपा के साथ है और भाजपा ही विधानसभा चुनाव जीतेगी. उन्होंने कहा कि अब चाहे तृणमूल कांग्रेस कितना भी आंदोलन कर ले, जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली. बंगाल की जनता अब भाजपा के साथ है.

Next Article

Exit mobile version