पश्चिम बंगाल : ‘जय श्रीराम’ बोलने पर शिक्षक ने छात्र को पीटा

हावड़ा : क्लास रूम में ‘जय श्रीराम’ बोलना एक छात्र को महंगा पड़ा. क्लास रूम के पास से गुजर रहे एक शिक्षक जय श्री राम सुनते ही इस कदर भड़के कि छात्र की पिटाई कर दी. शिक्षक की पिटाई से छात्र सहम गया है और स्कूल जाने से मना कर दिया. घटना गुरुवार सुबह मध्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 9:25 PM

हावड़ा : क्लास रूम में ‘जय श्रीराम’ बोलना एक छात्र को महंगा पड़ा. क्लास रूम के पास से गुजर रहे एक शिक्षक जय श्री राम सुनते ही इस कदर भड़के कि छात्र की पिटाई कर दी.

शिक्षक की पिटाई से छात्र सहम गया है और स्कूल जाने से मना कर दिया. घटना गुरुवार सुबह मध्य हावड़ा स्थित श्री रामकृष्ण शिक्षालय स्कूल की है. पीड़ित छात्र का नाम आर्यन सिंह है. वह पहली कक्षा का छात्र है. हालांकि इस मामले में स्कूल का बयान अभी तक नहीं मिल सका है.पीड़ित छात्र के पिता चंदन सिंह ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने तक स्कूल बंद हो चुका था.

शुक्रवार को इस घटना की शिकायत वह स्कूल हेडमास्टर से करेंगे. उन्होंने कहा : सुबह 8.10 मिनट पर स्कूल की छुट्टी के बाद मैं आर्यन को लाने स्कूल गया. स्कूल से उसे लेकर ट्यूशन जाना था.

इसी दौरान उसने एक शिक्षक की तरफ इशारा करते हुए मुझे घटना की जानकारी दी. घटना निंदनीय है. बच्चे का जय श्री राम कहना निश्चित रूप से कोई राजनीतिक मंशा नहीं हो सकता है. टेलीविजन में आने वाले कार्टून में भी जय श्री राम कहा जाता है.

Next Article

Exit mobile version