पश्चिम बंगाल : प्रदेश भाजपा की नजर अब अमेरिका में रह रहे एनआरआइ बंगालियों पर

– कैलाश व दिलीप को कैलिफोर्निया बंगाली एसोसिएशन ने किया आमंत्रित कोलकाता : पश्चिम बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर भाजपा के कब्जे के बाद अब 2021 के विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा ने अपनी बिसात बिछानी शुरू कर दी है. प्रदेश भाजपा ने बंगाल में अपनी विचारधारा के प्रचार-प्रसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 8, 2019 4:55 PM

– कैलाश व दिलीप को कैलिफोर्निया बंगाली एसोसिएशन ने किया आमंत्रित

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीटों में से 18 सीटों पर भाजपा के कब्जे के बाद अब 2021 के विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा ने अपनी बिसात बिछानी शुरू कर दी है. प्रदेश भाजपा ने बंगाल में अपनी विचारधारा के प्रचार-प्रसार के बाद अब अमेरिका में रह रहे एनआरआइ बंगालियों को लुभाने की योजना बनायी है.

प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष दुर्गा पूजा के बाद अमेरिका के कैलिफोर्निया का दौरा कर सकते हैं और वहां बंगाल में भाजपा के विस्तार की योजना को उनके समक्ष रखेंगे.

इस बीच, कैलिफोर्निया बंगाली एसोसिएशन की ओर से श्री विजयवर्गीय और श्री घोष को कैलिफोर्निया आमंत्रित किया गया है. पूजा के बाद कैलिफोर्निया बंगाली एसोसिएशन एक मिलन समारोह का आयोजन कर रहा है. उसी आयोजन में श्री विजयवर्गीय और श्री घोष को शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.

फिलहाल मिलन समारोह की तारीख तय नहीं हुई है. हालांकि, श्री विजयवर्गीय और श्री घोष ने अमेरिका के बंगाली एसोसिएशन द्वारा आयोजित मिलन समारोह में शामिल होने प्रति सहमति जतायी है. इस संबंध में श्री विजयवर्गीय ने बताया कि बहुत से बंगाली पेशागत कारणों से अमेरिका में रहते हैं. ये एनआरआइ बंगाली भी बंगाल में हो रहे परिवर्तन से अवगत हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा एनआरआइ बंगालियों के समक्ष भाजपा की योजना की रूपरेखा पेश की जायेगी. इसके साथ ही एनआरआइ बंगालियों को डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के दर्शन और आदर्श की भी जानकारी दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version