भाजपा कार्यकर्ताओं पर सिमी और जमात से हमला करा रही है तृणमूल : दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है. श्री घोष ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दावा किया है कि डॉक्टरों पर सिमी और जमात आदि आतंकवादी समूह से जुड़े लोगों ने हमले किये हैं. उन्होंने कहा कि न सिर्फ डॉक्टरों पर बल्कि राज्य भर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 9:30 PM

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है. श्री घोष ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दावा किया है कि डॉक्टरों पर सिमी और जमात आदि आतंकवादी समूह से जुड़े लोगों ने हमले किये हैं. उन्होंने कहा कि न सिर्फ डॉक्टरों पर बल्कि राज्य भर में लोगों पर जो हमले हो रहे हैं. उसमें आतंकवादी समूह के लोग शामिल हैं.

श्री घोष ने कहा : मुझ पर भी 50 बार हमले हुए. इस राज्य में कोई सुरक्षित नहीं हैं. चिकित्सकों को सचिवालय में बुलाने पर अड़ी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए दिलीप घोष ने कहा कि डॉ क्यों जायेंगे ममता के पास? वह ऐसी कौन सी शख्सियत हैं कि वह आंदोलनरत चिकित्सकों के पास नहीं जा सकती हैं.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी कानून को नहीं मानती हैं. राज्यपाल का सम्मान नहीं करती, प्रधानमंत्री का नहीं करती, राष्ट्रपति का नहीं करती, ऐसे में उम्मीद करती हैं कि उनका सम्मान दूसरे करें तो यह संभव नहीं है.

श्री घोष ने जूनियर डॉक्टरों द्वारा मुख्यमंत्री द्वारा बातचीत के प्रस्ताव को स्वीकार करने का स्वागत करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल समाप्त हो और इस राज्य की जनता को समस्या से मुक्ति मिले, लेकिन मुख्यमंत्री ने इसे ‘इगो’ का मुद्दा बना लिया था. इस अवसर पर भाजपा में हुगली के सालेदपुर-2 ग्राम पंचायत समिति के कई सदस्य शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version