सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद लोगों ने पुलिस वाहन को फूंका

मोगरा थाना अंतर्गत मीठापुकुर चौमाथा इलाके की घटना गुस्साये लोगों पर पुलिस व पत्रकारों के साथ मारपीट का आरोप हुगली : मोगरा थाना अंतर्गत मीठापुकुर चौमाथा इलाके में शनिवार सुबह एक डंपर के धक्के से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका का नाम अर्चना सरकार (30) है. जानकारी के अनुसार, वह अपनी स्कूटी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 2:24 AM

मोगरा थाना अंतर्गत मीठापुकुर चौमाथा इलाके की घटना

गुस्साये लोगों पर पुलिस व पत्रकारों के साथ मारपीट का आरोप
हुगली : मोगरा थाना अंतर्गत मीठापुकुर चौमाथा इलाके में शनिवार सुबह एक डंपर के धक्के से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका का नाम अर्चना सरकार (30) है. जानकारी के अनुसार, वह अपनी स्कूटी से बेटे सौम्यजीत दास को बांसबेड़िया के मधु कुंडू स्कूल छोड़ने जा रही थी, इसी दौरान दुर्घटना हुई. इसमें सौम्यजीत को हल्की चोट आयी है. अर्चना मोगरा के केस्टोपुर के रहनेवाली थी. खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची मोगरा थाना की पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा.
गुस्साये लोगों ने पुलिस वाहन में आग लगा दी और घटना स्थल पर पंहुचे तीन पत्रकारों के साथ भी मारपीट की. दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए चुंचुड़ा सदर इमामबाड़ा अस्पताल में भेज दिया. घटना के मद्देनजर मौके पर पुलिस पिकेट बैठायी गयी है. खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तार नहीं हो पायी थी.

Next Article

Exit mobile version