एनआरएस कांड. ज्वायंट सीपी एसटीएफ के नेतृत्व में टीम करेगी मामले की जांच

पांच आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश कोलकाता : सोमवार रात को एनआरएस अस्पताल में हुई मारपीट की घटना की जांच के लिए लालबाजार की तरफ से एक टीम का गठन किया गया है. इस टीम का नेतृत्व ज्वायंट सीपी (एसटीएफ) शुभंकर सिन्हा सरकार करेंगे. कोलकाता पुलिस की तरफ से इस मामले में पांच आरोपी युवकों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 5:26 AM

पांच आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

कोलकाता : सोमवार रात को एनआरएस अस्पताल में हुई मारपीट की घटना की जांच के लिए लालबाजार की तरफ से एक टीम का गठन किया गया है. इस टीम का नेतृत्व ज्वायंट सीपी (एसटीएफ) शुभंकर सिन्हा सरकार करेंगे. कोलकाता पुलिस की तरफ से इस मामले में पांच आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है. इनके नाम मोहम्मद शाहनवाज (19), आदिल हारून आदिल (24), शेख अनवर (34) व मोहम्मद याकूब (45) मोहम्मद बादल उर्फ आलम (26) हैं.
सभी इंटाली के आसपास के इलाके रहनेवाले हैं. इनमें से वारदात के समय सोमवार रात को ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था, बाकी दो को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. लालबाजार के वरिष्ठ अधिकारियों के अलावा इंटाली थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से बाकी आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है.
कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (1) सह अतिरिक्त प्रभार (मुख्यालय) जावेद शमीम ने बताया कि घटना के बाद पुलिस अयुक्त अनुज शर्मा ने अस्पताल का दौरा किया. उनके निर्देश पर स्पेशल टास्क फोर्स के ज्वायंट सीपी शुभंकर सिन्हा सरकार के नेतृत्व में जांच कमेटी का गठन किया गया है. यह कमेटी पूरे मामले की जांच करेगी. अस्पताल में रात को क्या घटना हुई थी, वह किस स्थिति में हुई थी. वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में इससे संबंधित क्या-क्या तस्वीरें कैद हुई हैं. अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच की जायेगी. इस मामले से जुड़े किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जायेगा.

Next Article

Exit mobile version