कोलकाता में नये 10 वेलनेस सेंटर व पांच स्कील डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट खोलेगी वीएलसीसी

भारत में तीन दशक व कोलकाता में 20 साल पूरे करने के बाद अगले तीन साल में 100 नये इंस्टीट्यूट व 200 सेंटर खोलने की वीएलसीसी कर रही तैयारी कोलकाता : ब्यूटी व वेलनेस ब्रांड के लिए चर्चित कंपनी वीएलसीसी (वंदना लुथरा कर्ल्स एंड कर्व्स) का मुख्य उद्देश्य लोगों के लाइफस्टाइल को बदलना है. कम्पनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 5:20 AM

भारत में तीन दशक व कोलकाता में 20 साल पूरे करने के बाद अगले तीन साल में 100 नये इंस्टीट्यूट व 200 सेंटर खोलने की वीएलसीसी कर रही तैयारी

कोलकाता : ब्यूटी व वेलनेस ब्रांड के लिए चर्चित कंपनी वीएलसीसी (वंदना लुथरा कर्ल्स एंड कर्व्स) का मुख्य उद्देश्य लोगों के लाइफस्टाइल को बदलना है. कम्पनी ने वैज्ञानिक तरीकों से लोगों का वजन कम कर व चिकित्सा संबंधी विधि से ब्युटी ट्रीटमेंट कर तीन दशकों से भारत के लोगों का विश्वास जीता है. कोलकाता में पहली बार 2009 में वीएलसीसी के पहले सेंटर का उद्घाटन सुष्मिता सेन ने किया था. आज उसी वीएलसीसी ने 20 वर्ष पूरे कर लिये हैं.
इसी उपलक्ष्य में एक साल के भीतर वीएलसीसी कोलकाता में 10 नये वेलनेस सेंटर व पांच स्कील डेवलपमेंट इंस्टीट्यूट खोलने की तैयारी कर रहा. जिसकी एक वजह रिवॉल्यूसनरी ट्रीटमेंट ‘माइक्रो गोल्ड बीटोक्स’लॉच करना भी है. ये बातें वीएलसीसी हेल्थकेयर लिमिटेड की संस्थापक वंदना लुथरा ने वीएलसीसी के कोलकाता में 20 वर्ष पूरा करने के बाद अपने नयी योजनाओं को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही.
उन्होंने बताया कि अब तक वीएलसीसी के 46 सेंटर्स राज्य में हैं. जिनमें से 11 कोलकाता में हैं.
वंही पूर्वी भारत में 13 स्कील डेवेलपमेंट इंस्टीट्युट हैं, जिनमें छह कोलकाता में हैं. श्रीमती लुथरा ने बताया कि वीएलसीसी बुजुर्गों के लिए नयी योजना ‘वी केयर’ शुरू कर रहा है. इसी के साथ नये मार्केटिंग अभियान ‘वीएलसीसी मनी बैक एशोरेंस कैंपेन’की शुरुआत की जा रही है, जिससे लोगों का ब्रांड डिलीवरी में विश्वास मजबूत हो. मौके पर पूर्वी क्षेत्र की उपाध्यक्ष डॉ श्रीकांता दास भी उपस्थित थीं.

Next Article

Exit mobile version