”तृणमूल से दूर हो रही जनता”

विधानसभा में विधायक पद से दिया इस्तीफा कोलकाता : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता तृणमूल कांग्रेस से दूर हो गयी है, इसलिए ममता बनर्जी अपनी हार स्वीकार नहीं कर रही हैं और इसके लिए इवीएम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 6:05 AM

विधानसभा में विधायक पद से दिया इस्तीफा

कोलकाता : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता तृणमूल कांग्रेस से दूर हो गयी है, इसलिए ममता बनर्जी अपनी हार स्वीकार नहीं कर रही हैं और इसके लिए इवीएम को जिम्मेदार ठहरा रही हैं.
उन्होंने आरोप लगाया कि इस बार लोकसभा चुनाव में लोग उनसे सिर्फ यही पूछ रहे थे कि वे मतदान कर पायेंगे या नहीं, क्योंकि मुख्यमंत्री ने राज्य में गणतंत्र की हत्या कर दी है. श्री घोष ने मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी के समक्ष विधायक पद से इस्तीफा दे दिया. श्री घोष मेदिनीपुर से सांसद निर्वाचित हुए हैं.
इससे पहले, कोलकाता के महाराष्ट्र भवन में पार्टी नेताओं की बैठक में श्री घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए कहती रह गयीं, लेकिन परिणाम इसके विपरीत निकला. सीएम खुद तो डूबीं, उनके साथ जो भी आया, उन सबका बेड़ा गर्क हो गया. उन्होंने चंद्रबाबू नायडू का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्हें न सिर्फ सरकार गंवानी पड़ी, बल्कि राजनीतिक तौर पर महत्वहीन हो गये.

Next Article

Exit mobile version