अब मेयर के सामने लगे जय श्रीराम के नारे

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ‘जय श्रीराम’ कहने को लेकर पर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस की रार बढ़ती ही जा रही है. भाजपा पश्चिम बंगाल की राजनीतिक लड़ाई को आगे ले जाने के मूड में है. अब बीजेपी जय श्रीराम लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड ममता बनर्जी को भेजेगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 3, 2019 2:05 AM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में ‘जय श्रीराम’ कहने को लेकर पर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस की रार बढ़ती ही जा रही है. भाजपा पश्चिम बंगाल की राजनीतिक लड़ाई को आगे ले जाने के मूड में है. अब बीजेपी जय श्रीराम लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड ममता बनर्जी को भेजेगी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जय श्रीराम नारे पर आपत्ति जता चुकी हैं.

मुख्यमंत्री को चिढ़ाने के लिए भाजपा समर्थक अब उनके सामने भी जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं. लेकिन ममता बनर्जी के बाद कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम के सामने भी जय श्रीराम के नारे लगाये गये हैं. हालांकि इससे श्री हकीम के फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि वे एक कीर्तन में पहुंचे थे. कोलकाता नगर निगम के 98 नंबर वार्ड में कीर्तन में मेयर को आमंत्रित किया गया.
मेयर ने वहां पहुंच कर पूजा अर्चना भी की. पूजा के बाद उन्होंने चढ़ावा भी चढ़ाया. इस दौरान पीछे से कुछ लोग जय श्रीराम के नारे लगाये. लेकिन मेयर बड़े आराम से कीर्तन की धुन में रमते दिखे. जानकारी के अनुसार इस राम नाम हरि कीर्तन का आयोजन महानगर के 98 नंबर वार्ड स्थित गार्डेनरीच इलाके में टीएन सिंह के द्वारा किया गया.

Next Article

Exit mobile version